पीएम मोदी आज एक बार फिर से सभी राज्यों के मुख्यमंत्री के साथ करेंगे बैठक, कोरोना को लेकर होगी बातचीत।

न्यूज डेस्क: आज नरेंद्र मोदी एक बार फिर से सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा बैठक करने जा रहे हैं। पीएम मोदी के साथ यह बैठक इसलिए हो रही है क्योंकि कुछ राज्यों में एक बार फिर से कोरोना ने अपनी रफ्तार पकड़ ली है। कुछ राज्यों में तो नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है और कुछ राज्यों में तो ऐसी खबर भी आ रही है कि जल्द ही वहां लॉकडाउन नहीं लगाया जा सकता है इसी को लेकर आज पीएम मोदी के साथ चर्चा होगी।

पिछले रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने एक मीटिंग की थी इस मीटिंग में कोरोना से जुड़े मुद्दे पर चर्चा हुई थी और कोरोना वैक्सीन पर भी चर्चा हुई थी इस मीटिंग में पीएम मोदी के साथ प्रधान सचिव व सचिव और डॉक्टर विनोद पाल भी मौजूद थे।

पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ अंतिम बातचीत 17 मार्च को हुई थी जब उन्होंने देश के कुछ राज्यों में कोविड-19 के वृद्धि होने पर चिंता व्यक्त की थी।

देश में कोरोना वायरस के मामले में लगातार वृद्धि होती जा रही है एक बार फिर से कोरोना अपनी रफ्तार पकरते जा रहा है। ऐसे में अगर हम सावधानी नहीं पढ़ते गे तो स्थिति और भी ज्यादा गंभीर हो सकती है।

फिर से एक बार करुणा की रफ्तार 100000 के पार हो गई है बीते बुधवार को अब तक के सबसे सर्वाधिक मामले यानी 115736 नए मामले सामने आए हैं नए मामलों की वृद्धि में सबसे आगे महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, कर्नाटका, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, मध्य प्रदेश, तमिलनाडु और केरल की भागीदारी सबसे ज्यादा है।

महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं महाराष्ट्र में कल यानी बुधवार को 55459 मामले सामने आए।

देश में ठीक होने वाले मरीजों की संख्या बढ़कर 1,17,92,135 हो गई है। वही पिछले 24 घंटे में 59856 लोग स्वस्थ हुए हैं और 630 लोगों की मौत कोरोना के कारण हो गई है।

Leave a Comment