महेंद्र सिंह धोनी के माता-पिता को अस्पताल से मिली छुट्टी कोरोना संक्रमित होने के बाद कराए गए थे भर्ती।

भारतीय पूर्व कप्तान और क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के माता-पिता को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। उन्हें मंगलवार की रात अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। उन्हें कोरोना संक्रमण होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया इसी बीच उन्हें स्वस्थ होने में 1 सप्ताह का समय लग गया और अब वह दोनों पूरी तरह से स्वस्थ है, यह एक अच्छी खबर है।

आपको बता दें कि धोनी के पिता पान सिंह धोनी और माता देवी की बरियातू रोड स्थित सुपर स्पेशलिस्ट अस्पताल में भर्ती थे और उनका इलाज चल रहा था। अस्पताल ने बताया कि उनकी हालत सामान्य थी, और उनका ऑक्सीजन लेवल भी ठीक था।

21 अप्रैल को कराए गए थे भर्ती।

धोनी के माता-पिता में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उन्हें 21 अप्रैल को रांची के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां 8 दिनों तक उनका इलाज चला और इसके बाद मंगलवार की देर रात उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई।

झारखंड में कोरोना की दूसरी लहर का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है बीते दिन मंगलवार को झारखंड में 6020 में कोरोना संक्रमित मिले और इसी के साथ राज्य में संक्रमित मरीजों की संख्या का आंकड़ा 50000 के पार कर गया जो कि काफी डरा देने वाला आंकड़ा है।

Leave a Comment