कोरोना की बढ़ती स्थिति को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने की हाई लेवल बैठक, कैबिनेट सचिव और स्वास्थ्य सचिव भी रहे मौजूद।

न्यूज डेस्क: दिन प्रतिदिन देश में कोरोना संक्रमण का आक्रमण से काफी तेजी से बढ़ने लगा है। एक बार फिर से देश में कोरोना एक बार फिर से अपनी पहली वाली रफ्तार को पकड़ता जा रहा है। कोरोना की इस रफ्तार को देखकर आज प्रधानमंत्री मोदी ने एक हाई लेवल बैठक की इस बैठक में कोरोना से जुड़े मुद्दे को और टीकाकरण से जुड़ी बातों पर चर्चा हुई। इस बैठक में कैबिनेट सचिव, पीएम के प्रधान सचिव, स्वास्थ्य सचिव और डॉक्टर विनोद पॉल भी मौजूद थे।

फिर से हर दिन एक लाख के करीब पहुंचा कोरोना मरीजों का आंकड़ा।

भारत में रविवार को कोरोना संक्रमण से एक बार फिर से 93249 नए मामले सामने आए है, जो कि एक बार फिर से 1 दिन में आने वाले सबसे सर्वाधिक मामले है। इसके साथ ही देश में कोरोना से कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 1,24,85,509 गया है। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़े के हिसाब से रविवार को कोरोना महामारी से एक बार फिर से 513 लोगों ने अपनी जान गवा दी है जिसके साथ ही मृतकों की संख्या बढ़कर 164623 हो गया है |

कोरोना मामलों में लगातार हो रही है बढ़ोतरी।

स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि कोरोना संक्रमण के लगातार मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। देश में अब तक 691597 मरीज का कोविड-19 का इलाज चल रहा है जो संक्रमण के कुल मामलों का 5.54% है स्वस्थ होने वाले मरीजों की दर गिरकर 93.14% पर आ गई है।

Leave a Comment